Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal News28 वर्षीय स्कूटी चालक यशवन्त को टक्कर मारने वाले ASP ड्राइवर पर...

28 वर्षीय स्कूटी चालक यशवन्त को टक्कर मारने वाले ASP ड्राइवर पर बड़ा एक्शन

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में माय हिमाचल न्यूज़ (My Himachal News) की खबर का बड़ा असर हुआ है. एएसपी के चालक एचएएसआई बलदेव के खिलाफ पुलिस विभाग ने विभागीय जांच बैठा दी है. एसपी मंडी (SP Mandi Soumya Sambashivan) सौम्या सांबशिवन ने विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. इस मामले में चालक के खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज है, लेकिन अब अलग से विभागीय जांच भी बैठा दी गई है.

विभाग अब अपने स्तर पर अलग से चालक के खिलाफ कार्रवाई अम्ल में लाएगा. मामला दर्ज होने के बाद चालक को लाइन हाजिर करके कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसका संतोषजनक जबाव न मिलने के चलते अब विभागीय जांच बैठा दी गई. एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन ने विभागीय जांच की पुष्टि की है. बता दें कि इस मुद्दे को माय हिमाचल न्यूज़ ने प्रमुखता से उठाया था और उसके बाद पुलिस विभाग ने मामले पर कड़ा संज्ञान लिया और इस कार्रवाई को अम्ल में लाया है.

दरअसल, बीती 29 अगस्त को मंडी के सौली खड्ड के पास एएसपी की गाड़ी ने ओवरटेक करते हुए दूसरी तरफ से आ रहे स्कूटी सवार को किचल डाला था. इस हादसे में स्कूटी पर सवार थाची निवासी 28 वर्षीय यशवंत गंभीर रूप से घायल हो गया था और प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया था.

यशवंत का उपचार पीजीआई में ही चल रहा है

अभी यशवंत का उपचार पीजीआई में ही चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. यशवंत की पत्नी लबली का आरोप है कि हादसे के बाद पुलिस ने उसके पति की सुध तक नहीं ली. लेकिन खबर के बाद पुलिस हरकत में आई और यशवंत की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. पूरे मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

मामले में किरकिरी होने के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए और उन्हें फेसबुक पेज पर डाल दिया था. वीडियो में दिख रहा है कि स्कूटी सवार विपरित दिशा में हाईवे से बाहर चल रहा है और इस दौरान वह अपनी लेन में जाने के लिए स्कूटी को मोड़ता है. कुछ दूरी पर स्कूटी की एकदम से पुलिस की गाड़ी से भिड़ंत हो जाती है. हादसे के दौरान पुलिस की गाड़ी एक बस को ओवरटेक कर रही थी.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments