Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsचिट्टा सप्लायर 23 वर्षीय मनप्रीत को भी दबोच लाई खाकी

चिट्टा सप्लायर 23 वर्षीय मनप्रीत को भी दबोच लाई खाकी

- Advertisement -

पंजाब के चिट्टा तस्कर पछता रहे होंगे, कहां सोलन पुलिस से पाला पड़ गया। तस्करों को तो ढूंढ-ढूंढ कर सलाखों के पीछे पहुंचा रही है, वहीं अब एक आरोपी की गर्लफ्रेंड को भी हवालात भेज दिया गया है। 16 जुलाई के ‘निहाल ठाकुर’ प्रकरण में पुलिस ने बैकवर्ड लिंक में आरोपी पवनप्रीत की 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड मनप्रीत कौर को पंजाब के संगरूर (Sangrur in Punjab) से काबू किया है। 23 वर्षीय युवती बॉयफ्रेंड पवनप्रीत की चिट्टे के कारोबार में मदद करती थी।

खास बात यह है कि इस मामले में पुलिस ने पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जो चिट्टा को स्थानीय युवकों को बेचने वाले बिचौलिए के साथ काम करते थे. इनमें से एक लड़की समेत चार का संबंध पंजाब से है।

यह भी पढ़े :  जनता ने प्यार से आपको “पलटू राम” की उपाधि दी है, इससे इनकार मत करना जयराम जी: विक्रमादित्य।

उल्लेखनीय है कि 16 जुलाई को पुलिस ने निहाल ठाकुर के कब्जे से 20.65 ग्राम चिट्टा बरामद किया था। पुलिस भी तब तक चैन से नहीं बैठी, जब तक पंजाब में बैठे तस्करों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचा दिया। जुलाई के महीने में सोलन पुलिस ने बाहरी राज्यों के 10 सप्लायर्स को दिल्ली, पंजाब व हरियाणा (Delhi, Punjab and Haryana) से गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाइजीरियन भी है।

यह भी पढ़े :  युवक छत पर वेल्डिंग का काम कर था; निचे गिरा और मोत हो गई

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह का कहना है कि चिट्टे की खरीद फरोख्त में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई के साथ-साथ सप्लायर्स को भी काबू करना जरूरी है, ताकि इस चेन को ब्रेक किया जा सके।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments