Friday, May 3, 2024
HomeChamba Newsकुत्ते को खाई में फेंकने जा रहा था व्यक्ति, खुद ही खाई...

कुत्ते को खाई में फेंकने जा रहा था व्यक्ति, खुद ही खाई में गिर गया और मोत हो गई

- Advertisement -

हिमाचल के चंबा जिले के भटियात के लाहड़ू (Lahru of Bhatiyat in Chamba Himachal) में एक व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई. मृतक की पहचान लाखरी भाटी निवासी 55 वर्षीय हंसराज के रूप में हुई है। वह लाहड़ू में जूते चप्पल की मरम्मत का काम करता था ।

आपको बता दे की बुधवार सुबह अपनी दुकान खोलने आया तो उसे पता चला कि नजदीक ही एक कुत्ता मरा पड़ा है। हंस राज ने मरे हुए कुत्ते को एक खाली क्रेट में डाला और उसके साथ रस्सी बांध कर उस रस्सी को खींचते हुए नजदीक ही सड़क के किनारे स्थित ढांक पर ले गया ताकि कुत्ते को दूर खाई में फैंका जा सके।

ढांक के किनारे पर खड़े होकर ज्यों ही रस्सी को खींचते हुए उसने क्रेट को नीचे फैंकने की कोशिश तो अचानक रस्सी टूट गई और अनियंत्रित होकर वह करीब 100 फुट नीचे खाई में जा गिरा जबकि क्रेट और मृत कुत्ता ऊपर सड़क पर ही रह गए।

ताजा जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने उसे नीचे गिरते देख लिया, जिसके बाद उसे उसे खाई से बाहर निकालकर तत्काल चुवाड़ी अस्पताल (Chowari Hospital chamba) पहुंचाया लेकिन यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments