Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal News2 हजार रुपए के लिए डोला पटवारी का ईमान, रिश्वत लेते रंगे...

2 हजार रुपए के लिए डोला पटवारी का ईमान, रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

- Advertisement -

पांवटा साहिब उपमंडल के धौलाकुआं में विजिलैंस टीम ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोचा है। विजिलैंस की टीम ने पटवारी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी द्वारा विजीलैंस ऑफिस नाहन में इस बाबत शिकायत दी गई थी।

आपको बता दे की शिकायतकर्ता के अनुसार जमीन के कुछ दस्तावेजों को लेकर पटवारी द्वारा आनाकानी की जा रही थी। पटवारी द्वारा काम की एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। शिकायत मिलते ही विजिलैंस टीम ने रणनीति के तहत कार्रवाई की और पटवारी को रिश्वत के साथ धर दबोचा।

विजिलैंस इंस्पैक्टर ममता रघुवंशी व सब इंस्पैक्टर परमजीत सिंह द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। विजिलैंस टीम ने पहले से ही रिश्वत के तौर पर दिए जाने वाले पैसों के नंबर अपने पास सुरक्षित रख लिए थे। जैसे ही शिकायतकर्ता ने पटवारी को रिश्वत के पैसे दिए तो उसी दौरान विजिलैंस टीम ने उसे धर दबोचा।

टीम ने पटवारी से बरामद किए पैसों में उन रुपयों को भी पाया, जिनके नंबर नोट किए हुए थे। पटवारी भरत सिंह को गिरफ्तार कर नाहन विजिलैंस ऑफिस ले जाया गया है। मामले की पुष्टि विजिलैंस एसपी अंजुम आरा ने की है। उन्होंने बताया कि पटवारी के खिलाफ 2000 रुपए की रिश्वत के जुर्म में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments