Monday, May 6, 2024
HomeHimachal Newsइतना दर्दनाक हादसा की निर्माणाधीन गेट के गिरने से 5 साल के...

इतना दर्दनाक हादसा की निर्माणाधीन गेट के गिरने से 5 साल के हर्षित की मौत

- Advertisement -

शिमला के मशोबरा ब्लॉक की ग्राम पंचायत डुमैहर पीरन में एक दर्दनाक हादसा (Painful accident Mashobra block of Shimla) हो गया। निर्माणाधीन गेट गिरने से 5 साल के बच्चे की मौत हो गई. पटवारी पीरन विजय ठाकुर ने बताया कि हादसे का पता 22 अगस्त की शाम चार बजे चला।

दिवंगत हर्षित के पिता नारायण दत्त घर के समीप निर्माणाधीन मकान की छत का कार्य कर रहे थे। बच्चे घर के आंगन में खेल रहे थे कि अचानक गेट की ईटें गिरनी शुरू हुई इसके बाद गेट भी गिर गया, चपेट में पांच वर्षीय हर्षित आ गया। हर्षित के सिर पर चोटें आई थी। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल चायल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

वहीं नायब तहसीलदार जुन्गा रविन्द्र सिसोदिया ने शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की तथा प्रशासन की ओर से 25 हजार की राशि फौरी राहत के रूप में मृतक के परिजनों को प्रदान की है। इस मौके पर स्थानीय प्रधान किरण शर्मा, सुनील वर्मा सहित अन्य स्थानीय लोग मौजूद रहे।

    ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह, कसुम्पटी कांग्रेस मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शांडिल, पूर्व मंडल अध्यक्ष अतर सिंह ठाकुर, मंडल कांग्रेस उपाध्यक्ष दयाराम वर्मा, प्रीतम ठाकुर सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है। शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की है। मंत्री ने प्रभावित परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments