Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल न्यूज़ : ट्रक की टक्कर से MBA छात्र की मौत

हिमाचल न्यूज़ : ट्रक की टक्कर से MBA छात्र की मौत

- Advertisement -

हिमाचल फायर ब्रिगेड में कार्यरत पिता की इकलौती संतान थी । मृतक युवक के पिता करतार सिंह ठाकुर हिमाचल प्रदेश में दमकल विभाग में कार्यरत है। दो साल पहले सुमित के बड़े भाई की भी मौत हो गई थी।

हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान सुमित ठाकुर (23) निवासी समैला, जिला मंडी (District Mandi Himachal) के रूप में हुई। वह जालंधर के डीएवी कॉलेज से एमबीए कर रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

नई दिल्ली-जालंधर नेशनल हाईवे (New Delhi-Jalandhar National Highway) पर लुधियाना जिले के खन्ना (Khanna in Ludhiana) में एक ट्रक की टक्कर से युवक की मौत हो गई। ट्रक ने बुलेट बाइक पर जा रहे एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार, सुमित अपनी बुलेट बाइक पर खन्ना से जालंधर (Khanna Jalandhar) की तरफ जा रहा था कि मंडियाला कलां के पास ओवरब्रिज के ऊपर एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट आने पर उसे लुधियाना (Ludhiana) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

आपको बता दे की हादसा मंडियाला कलां (Mandiala Kalan) के पास ओवरब्रिज के ऊपर हुआ। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments