Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsबड़ा ही दर्दनाक हादसा : कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की...

बड़ा ही दर्दनाक हादसा : कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

Nerwa (Shimla News) : दुखद खबर आपको बता दे की Shimla के Nerwa पर Fediz bridge से 2 किलोमीटर आगे Ganghat नामक स्थान पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस accident में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

ताज़ा जानकारी के अनुसार कार (HR 06 AU-9396) Nerwa towards Paonta Sahib की तरफ जा रही थी, जिसमें 3 लोग सवार थे। Fediz bridge से 2 किलोमीटर आगे जाकर Ganghat के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़े : हद है : किराए का बकाया क्या मांगा तो कंडक्टर ने तो थप्पड़ ही जड़ दिया : Video Viral

आपको बता दे की मृतक की पहचान सुनील कुमार (31) पुत्र दुल्ला राम Village Shilan Post Office Saranh Tehsil Chaupal District Shimla के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल गुलाब सिंह पुत्र दुल्ला राम को Nerva Hospital में प्राथमिक उपचार देने के बाद IGMC Shimla रैफर कर दिया गया है तथा एक अन्य घायल अजय पुत्र हरनाम सिंह निवासी Sujanpur district Hamirpur का Nerva Hospital में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़े : हिमाचल बड़ा हादसा : दो कारों में टक्कर बड़ी अनहोनी..

बता दे की प्रशासन की तरफ से Tehsildar Nerva Jagpal Singh ने मृतक के परिजनों को 10000 तथा घायलों को 5-5 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की है। Nerva Hospital में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। SDPO Chaupal Raj Kumar Verma ने हादसे की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments