Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsहिमाचल Police के कांस्टेबल का निधन, 4th IRBn जंगल बेरी में थे...

हिमाचल Police के कांस्टेबल का निधन, 4th IRBn जंगल बेरी में थे तैनात

- Advertisement -

Breaking News आपको बता दे की पिछले कुछ समय से टाइफाइड से पीड़ित Himachal Police constable Dixit Mahant का शुक्रवार को निधन हो गया। 30-year-old Mahant के निधन से पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है। दीक्षित एक बहुत ईमानदार व कुशल पुलिस अधिकारी थे। वह वर्तमान में 4th IRBn Jungleberry में तैनात थे। उनके असामयिक निधन से विभाग को बड़ी क्षति हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बता दे की Constable Dixit Mahant का जन्म, 20 जुलाई 1992 को जिला Kullu के Nangabagh में हुआ था। 2016 में हिमाचल प्रदेश पुलिस में उन्होंने अपनी सेवाएं देनी आरम्भ की। उन्होंने थाना केलांग में नोडल सहित विभिन्न पदों पर कार्य किया। उन्होंने अत्यंत समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों का पालन किया। महंत अपने विनम्र व्यवहार और सहानुभूति के लिए जाने जाते थे। पुलिस में उनके योगदान के लिए उन्हें जिला पुलिस अधीक्षक लाहौल और स्पीति द्वारा कई बार सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े : मनीषा घर की छत पर सफाई करते हुए गिरी; दर्दनाक मौत हो गई

पुलिस अध्यक्ष ने बताया कि “महंत पिछले कुछ दिनों से टाइफाइड से पीड़ित थे। दुर्भाग्य से 30 दिसंबर 2022 को उनका असामयिक देहांत हो गया। पूरा Lahaul Spiti Police उनके निधन पर शोक व्यक्त करता है और जनसेवा में उनके महान योगदान को याद करता है। उनकी नेक आत्मा को शांति मिले और भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहने की हिम्मत दें।”

यह भी पढ़े : बड़ा ही दर्दनाक हादसा : कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments