Sunday, May 5, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक सड़क हादसा, खाई में लुढ़की कार, महिला की दर्दनाक मौत

दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में लुढ़की कार, महिला की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

शिमला जिले के ठियोग इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा (Painful road accident in Theog area of Shimla) हो गया. बड़ोग क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी एक कार पलटकर खाई में लुढ़क गई। कार में एक महिला थी जो दुर्घटना के परिणामस्वरूप गंभीर रूप से घायल हो गई और अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला रेखा (52) पत्नी अमर चंद की पहचान हो गई है. वह बड़ोग के शेनल गांव में रहते थे। यह घटना रविवार दोपहर की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रेखा अपने पति अमर चंद और भतीजे कैलाश के साथ अपने बगीचे देखने गए थे। घर से थोड़ा फासले पर इन्होंने सड़क किनारे कार को पार्क कर दिया। इस दौरान अमर और कैलाश बगीचा देखने गए। वहीं रेखा को कार में ही बैठकर इंतजार करने को कहा। कुछ समय बाद जब वे दोनों वापिस घटनास्थल पर लौटे, तो पाया कि कार बैक होकर खाई में लुढ़की है और रेखा कार में गंभीर अवस्था में थी। उसे ठियोग सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने रेखा को मृत करार दिया।

सोमवार को एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव परीक्षण के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 336 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments