Wednesday, April 24, 2024
HomeStates NewsHaryana Newsअति दुखद : पानी में तैर रही थी महिला और डेढ़ वर्ष...

अति दुखद : पानी में तैर रही थी महिला और डेढ़ वर्ष की बच्ची की लाश

- Advertisement -

हरियाणा के रोहतक के बालंद गांव से गुजर रही नहर में दो शव मिले। जब यह पता चला कि वे कौन हैं, तो यह सुझाव दिया गया कि वे माँ और बेटी (Mother and daughter bodies found Rohtak Haryana) हैं। लेकिन अब यह पता लगाने की बात है कि ये कौन हैं और इनकी मौत कैसे हुई। नहर में दोनों के शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की उम्र करीब 25 साल थी और उसने सलवार सूट पहन रखा था। वहीं लड़की करीब डेढ़ साल की है।

नहीं मिले शरीर पर चोट के निशान

पुलिस के अनुसार दोनों के शवों पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। जिससे यह पता लग सके कि उनकी मौत किस कारण से हुई। फिलहाल पुलिस दोनों मृतकों की पहचान का प्रयास कर रही है और आसपास के पुलिस थानों व चौकियों में भी इसकी सूचना दे दी है। मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही लग पाएगा।

यह भी पढ़े इतना दुखद हादसा ; पर्यटकों से भरी ट्रेवलर पलटी

पुलिस के मुताबिक, दोनों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। फिलहाल पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है और आसपास के थानों व चौकियों को भी सूचना दे दी गई है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

पहचान के लिए प्रयास जारी

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी देशराज सिंह ने कहा कि बालंद गांव के पास दो शव मिले हैं। देखने में तो दोनों मां-बेटी लग रही हैं, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है। दोनों की पहचान भी नहीं हो पाई है। इसके लिए शवों को रोहतक पीजीआई के शवगृह में रखवाया गया है और उनकी पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े 8 साल की बच्ची स्कूल से घर जा रही थी थार ने मारी टक्कर और मौत हो गई

शिवाजी कॉलोनी थाने के एक पुलिस अधिकारी देशराज सिंह ने कहा कि बालंद गांव के पास दो शव मिले हैं। दोनों मां-बेटी लग रही हैं, लेकिन यह अभी साफ नहीं है। किसी की पहचान नहीं हो पाई है। इस वजह से शव को पीजीआई रोहतक मुर्दाघर (PGI Rohtak mortuary) ले जाया गया और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments