Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : सेब से लदे बेकाबू ट्रक के निचे आई बाइक...

दर्दनाक हादसा : सेब से लदे बेकाबू ट्रक के निचे आई बाइक : बाइक सवार व्यक्ति

- Advertisement -

सिरमौर जिले के कुम्हारहट्टी नाहन कालाअंब हाईवे (Kumharhatti Nahan Kalaamb Highway in Sirmaur) पर सेब से लदे ट्रकों की आवाजाही जारी है। इसके चलते ट्रकों के बेकाबू होने की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं।

ताजा मिली जानकारी में शुक्रवार शाम झमीरिया (shops in Jhamiriya) में सेब से लदा एक ट्रक उतराई में बेकाबू होकर शैडनुमा दुकानों में जा घुसा। इस दौरान एक बाइक के भी क्षतिग्रस्त होने की खबर है।

आपको बता दें कि 2 अगस्त के बाद से सेब से लदे ट्रक वाया नाहन (Nahan) होकर गुजर रहे हैं। सराहां के समीप दो ट्रक पलट चुके हैं। आपको बता दें कि शिमला जिला के छैला (horrific accident Chaila of Shimla district) में हुए भीषण हादसे के बाद शहर की संकीर्ण सड़कों से गुजरते भारी भरकम ट्रक राहगीरों को खौफजद कर रहे हैं।

उधर, एक अन्य जानकारी के मुताबिक झमीरिया में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद चालक मौके से भाग गया। अंतिम समाचार के मुताबिक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी।

आशंका जताई जा रही है कि हादसा उतराई में ट्रक की ब्रेक फेल होने से हुआ। गनीमत इस बात की भी है कि हादसे के वक्त मौके पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments