Saturday, May 11, 2024
HomeHimachal Newsसेब से लदा ट्रक हादसे का शिकार, युवक की मौके पर मौत

सेब से लदा ट्रक हादसे का शिकार, युवक की मौके पर मौत

Kandaghat Solan News Himachal

Solan News Himachal : दुखद खबर आपको बता दे की कंडाघाट ( accident in Dolag village of Kandaghat ) के दोलग गांव में सेब से लदा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। हादसे में ट्रक में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक घायल हुआ है।

ताज़ा जानकारी के अनुसार सेब से लदा ट्रक नंबर यूपी 12 ए टी 6558 शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक कंडाघाट से आधा किलोमीटर आगे पहुंचा तो सोलन से शिमला की तरफ जा रहे एक अन्य ट्रक ने सेब से लदे ट्रक को टक्कर मार दी।

10 महीने में नहीं दिया तो 10 दिनों में क्या देंगे OPS : CM जयराम ठाकुर

According to the latest information, the apple-laden truck number UP 12 AT 6558 was going from Shimla to Chandigarh. As the truck reached half a kilometer ahead of Kandaghat, another truck, which was going from Solan to Shimla, rammed an apple-laden truck.

कुछ ही दिनों में खंडहर बनने लगा 14 करोड़ से बना ठियोग अस्पताल

आपको बता दे की ट्रक की टक्कर से सेब से लदा ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क से करीब 200 फीट निचे गोलग गांव की सड़क पर जा गिरा। वहीं, दूसरे ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

बड़ा हादसा : बस से भिड़ी कार, 5 युवकों की मौत

आपको ये भी बता दे की हादसे में ट्रक में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक को हल्की चोटे आई हैं। वहीं, ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक अन्य वाहन को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

Pre Nursery Teacher recruitment (NTT) Himachal

आपको ये भी बता दे की हादसे के बाद गोलग सड़क मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए पूर्ण रूप से बंद हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबर ये भी है की पुलिस ने टक्कर मारने वाले फरार ट्रक चालक को शालाघाट से पकड़ लिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments