Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में दरिंदगी की सारी हदें पार : पति को पेड़ से...

हिमाचल में दरिंदगी की सारी हदें पार : पति को पेड़ से बांधकर पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

- Advertisement -

हिमाचल में दरिंदगी की सारी हदें पार सोलन जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिले में उपमंडल कंडाघाट (Gang rape of a woman Chail Kandaghat) के चायल में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों आरोपियों ने जोड़े को सड़क पर रोका, आदमी को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने कहा कि इलाके में खेतों में काम करने वाला एक प्रवासी जोड़ा दशहरा देखने के लिए चायल गया था। मंगलवार शाम करीब सात बजे वह चायल बाजार से अपने कमरे पर जा रहे थे । इस दौरान जब वह एक निश्चित दूरी पर पहुंचे तो उन्हें चार लोगों ने रोक लिया.

आरोपियों ने महिला के पति को दुपट्टे से पेड़ से बांध लिया। आरोप है कि इसके बाद चार में से तीन आरोपियों वीरेंद्र, चमन और योगेंद्र ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी चायल में दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने मामला उठाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें गुरुवार को कंडाघाट अदालत (Kandaghat court) में पेश किया गया जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

इनमें से एक आरोपी चायल और दो सिरमौर (Sirmaur) के रहने वाले बताए जा रहे हैं। डीएसपी सोलन विशम ठाकुर ने सूचना की पुष्टि की और कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments