Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal NewsHPU में कहां से आई दराट: छात्रों ने एक दूसरे पर किया...

HPU में कहां से आई दराट: छात्रों ने एक दूसरे पर किया वार, SFI-ABVP की आपस में जंग

There are reports of a clash between two student organizations at HP University in Shimla, the capital of Himachal Pradesh. It was told by the students present on the spot that the clash between the two student groups lasted till the crack. Two students are said to be injured from the spot. Heavy Police Force Deployed. Somewhere, after the clash, a large number of police forces have been deployed in the university campus. DSP has also reached the spot. This case of assault is said to be related to the Law Department. Where SFI and ABVP workers have assaulted each other.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश की राजधानी Shimla स्थित HP University में दो छात्र संगठनों के बीच भिड़ंत होने की ख़बरें सामने आ रही हैं। मौके पर मौजूद छात्रों द्वारा बताया गया कि दो छात्र गुटों के बीच हुई इस झड़प में दराट तक चली है। मौके से दो छात्र चोटिल बताए जा रहे हैं।

भारी पुलिस बल तैनात हो गया
कहीं, झड़प के बाद काफी संख्या में पुलिस बल यूनिवर्सिटी कैंपस में तैनात कर दिया गया है। डीएसपी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। मारपीट का यह मामला लॉ डिपार्टमेंट से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जहां एसएफआई और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के संग मारपीट की है।

Know More :- 25 हजार की रिश्वत ले रहे SHO ने विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, फरार

बार्तालाप ही झड़प में बदला
वहीं, इस पूरे विवाद के बाद लॉ डिपार्टमेंट में एबीवीपी के छात्रों को बंद कर दिया गया है, जिससे झड़प को रोका जा सके। बताया जा रहा है कि छात्रों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और बाद में यह खूनी संघर्ष में बदल गई। घटना में दोनों गुटों के एक-एक वर्कर घायल हुए हैं।

ABVP के साथ जुड़ रहे ट्राइबल छात्र, यह बात चुभ गई
एबीवीपी के नेता आकाश नेगी ने बताया कि कुछ नए वर्करों को छात्र सगंठन को जोड़ा जा रहा था। उन्होंने बताया कि ट्राइबल इलाकों में छात्र उनके संगठन के साथ जुड़ रहे हैं और यह बात दूसरे सगंठनों को हजम नहीं हो रही है।

Know More :- SHO taking bribe In Hamirpur Himachal Pradesh

ABVP leader बोले- हमारे 4 कार्यकर्ता घायल

एबीवीपी नेता का दावा है कि भिड़ंत में उनके चार वर्कर घायल हुए हैं और उन्हें आईजीएमसी इलाज के लिए भेजा गया है। शिमला के डीएसपी कमल वर्मा मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, माहौल तनावपूर्ण होने के बाद अब एसएफआई के वर्कर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, पुलिस बल की संख्या को भी मौके पर बढ़ाया गया है।

HP यूनिवर्सिटी में कहां से आई दराट
वहीं, इस पूरे मामले को लेकर सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि आखिरकार यूनिवर्सिटी में दराट जैसे हथियार कहां से आए? छात्रों का तो यह भी कहना है कि एक छात्र अपने बैग में दराट लेकर पढने आया हुआ था।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments