Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba NewsHRTC बस में अचानक लगी आग, सवारियाें में मची चीख पुकार

HRTC बस में अचानक लगी आग, सवारियाें में मची चीख पुकार

- Advertisement -

Chamba News : Breaking news आपको यह भी बता दे की Chamba district के तहत Himachal Road Transport Corporation (HRTC) की एक bus में अचानक fire लग गई। जैसे ही बस में बैठी सवारियों ने आग को देखा तो उन्होंने तुरंत बस से उतर कर अपनी जान बचाई। बता दें कि यह बस Palampur Depot की है और Palampur towards Chamba की ओर आ रही थी। जैसे बस Sihunta से पीछे पहुंची तो इसमें अचानक आग लग गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको यह भी बता दे की बस में आग किस वजह से लगी अभी तक इसका कोई खुलासा तो नहीं हो पाया है परंतु आए दिन निगम की बसों में इस तरह की कोई न कोई घटना देखने को मिल ही जाती है। पथ परिवहन निगम के वाहनों में आग लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी इस तरह की Chamba district में कई घटनाएं हो चुकी हैं।

यह भी पढ़े :  क्या हिमाचल में बंद होगी हिमकेयर और आयुष्मान योजना : जान लें

खबर यह भी जानने योग्य है कि Himachal Road Transport Corporation Chamba के बेड़े में सैंकड़ों गाड़ियां हैं और उनमें कई गाड़ियां ऐसी भी हैं जोकि अपनी जीरो बुक वैल्यू पहले ही पूरी कर चुकी हैं इसके बावजूद निगम ऐसी गाड़ियों को सड़कों पर दौड़ा रहा है जोकि कहीं भी रास्ते में या तो हांफ जाती है या उनमें आग लग जाती है।

यह भी पढ़े :  जनता को बड़ा झटका: RBI ने 0.25 फीसदी बढ़ाई रेपो रेट, महंगे हो जाएंगे सभी तरह के Loan

ऐसी old and shabby buses से Himachal Pradesh Government अपनी कमाई के साधन तो जैसे-तैसे जुटा ले रही है परंतु इन बसों में सफर करने वाले यात्रियों की सुरक्षा की तरफ ध्यान नहीं दे रही है। सरकार इसे लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो किसी भी समय कोई बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments