Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में दिल दहला देने वाली घटना, 4 बच्चे जिंदा जले

हिमाचल में दिल दहला देने वाली घटना, 4 बच्चे जिंदा जले

- Advertisement -

इस टाइम की Breaking News आपको बता दें कि Himachal Pradesh के Una district से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार की देर रात थाना Amb के Bane Di Hatti में झुग्गी में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से चार बच्चे जिंदा जल गए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बता दें कि सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया है। दर्दनाक हादसे में दो भाई और एक बहन समेत चार बच्चों की मौत हुई है।

यह भी पढ़े : HRTC बस में अचानक लगी आग, सवारियाें में मची चीख पुकार

ताजा मिली जानकारी के अनुसार, Una district के police station Amb के Bane Di Hatti में एक झुग्गी में बुधवार देर रात आग लग गई। आग की चपेट में आने से चार प्रवासी बच्चे जिंदा जल गए। सभी बच्चे झुग्गी में टीवी देख रहे थे। अचानक भड़की आग की सूचना दमकल विभाग को मिली, तुरंत आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन बच्चों को बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़े : क्या हिमाचल में बंद होगी हिमकेयर और आयुष्मान योजना : जान लें

दर्दनाक घटना में नीतू कुमारी (14) पुत्री रमेश दास भोलू कुमार (7) पुत्र रमेश दास, शिवम कुमार (6) पुत्र रमेश दास निवासी निवासी नंदापट्टी बेनीपुर डाकघर अंटार थाना बेहरा district Darbhanga Bihar और सोनू कुमार (17) पुत्र काली दास निवासी पौड़ी Dakram District Darbhanga Bihar की मौके पर जलने से मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

आग लगने की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है। डीएसपी अम्ब डॉ वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments