Tuesday, April 23, 2024
HomeStates NewsHaryana Newsअति दुखद हादसा: पेड़ से टकराई कार, 2 महीने की बच्ची समेत...

अति दुखद हादसा: पेड़ से टकराई कार, 2 महीने की बच्ची समेत 5 की मौत

- Advertisement -

Sirsa district के Mehna Kheda village के नजदीक सोमवार दोपहर एक भीषण road accident हो गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 महीने की मासूम बच्ची भी शामिल है। बताया जा रहा है कि एक गाड़ी पेड़ से टकरा गई थी। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए Sirsa civil hospital में ले जाया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

ताज़ा जानकारी के अनुसार गांव मेहना खेड़ा से कुछ लोग खारिया गांव में डेरा बाबा मुंगानाथ मंदिर में माथा टेक कर वापस लौट रहे थे। गांव मेहना खेड़ा के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई।

School Winter Vacation 2023: UP, Bihar and Punjab से बड़ी खबर; Haryana, Delhi व अन्य में ये हैं winter vacation डेट

दुर्घटना में एक 2 महीने की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक गांव मेहना खेड़ा के रहने वाले बताए गए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंची।

आपको बता दे की गांव मेहनाखेड़ा के पूर्व सरपंच सुभाष मेहता ने बताया कि गांव के कुछ लोग एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर एक गाडी में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में ही गाडी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। उन्होंने बताया कि गाड़ी में 7 लोग सवार थे, जिनमे से 5 की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 2 घायल हो गए हैं, जिन्हे Sirsa civil hospital में भर्ती कराया गया है।

DM के आदेश School Close : अब चार जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

पुलिस अधिकारी किशोरी लाल ने बताया कि गांव खारियां से मेहनाखेड़ा जाते यह हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए 2 लोगों का इलाज चल रहा है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments