Friday, May 3, 2024
HomeHimachal NewsBJP में फूटने लगा हार का गुबार, देहरा से निकली धवाला की...

BJP में फूटने लगा हार का गुबार, देहरा से निकली धवाला की ज्वाला

Let the news tell you that Suresh Bhardwaj has been nominated from Kasumpati instead of Shimla, Rakesh Pathania from Fatehpur instead of Noorpur, Ramesh Dhawala from Dehra instead of Jwalamukhi and former minister Ravindra Ravi from Jwalamukhi instead of Dehra.

- Advertisement -

मुख्यमंत्री की तरफ से कार्यकर्ताओं की अनदेखी का लगाया आरोप

इस टाइम की बड़ी खबर आपको बता दे की विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा में हार का गुबार फूटने लगा है। इसकी शुरूआत देहरा से हुई, जहां से धवाला की ज्वाला निकली है।

खबर आपको बता दे की देहरा में पूर्व Former minister Ramesh Dhawala की अध्यक्षता में हुई बैठक में हार के लिए अंतिम समय में टिकट बदलने और मुख्यमंत्री की तरफ से कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया गया।

पार्टी स्तर पर हार के कारणों और कांग्रेस सरकार के घटनाक्रम पर जल्द विधायक दल बैठक में मंथन होगा। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने अंतिम समय में अपने 2 मंत्रियों, 1 विधायक एवं 1 पूर्व मंत्री के विधानसभा क्षेत्र को बदला, जिसमें उसे चारों स्थान पर हार का सामना करना पड़ा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

खबर आपको बता दे की Suresh Bhardwaj को Shimla की बजाय Kasumpati , Rakesh Pathania को Noorpur की बजाय Fatehpur , Ramesh Dhawala को Jwalamukhi की बजाय Dehra और former minister Ravindra Ravi को देहरा की बजाय Jwalamukhi से प्रत्याशी बनाया गया।

संगठनात्मक स्तर पर हार के कारणों को लेकर मंथन का क्रम शुरू

यह भी पढ़े : आज बड़े फैसलों का दिन, अफसरों संग बैठक करेंगे मुख्यमंत्री सुक्खू

Former minister Ramesh Dhawala ने कहा कि वह अंतिम 20 दिन में जितना प्रयास कर सकते थे, वह किया। इसी तरह पूरे प्रदेश में संगठनात्मक स्तर पर हार के कारणों को लेकर मंथन का क्रम शुरू हो गया है।

Kullu में क्या खोया, क्या पाया, इसे लेकर मंथन शुरू हो गया है। Kullu में हार का कारण महेश्वर सिंह का टिकट कटना तथा राम सिंह के बागी प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरना शामिल है।

Manali में भी BJP पर बगावत भारी पड़ी तथा Lahaul Spiti में जनता ने फिर से सत्ता के साथ चलने का काम किया। Himachal Pradesh के सबसे बड़े जिला Kangra में गलत टिकट आबंटन के अलावा बागियों ने भी समीकरण बिगाड़े।

हार के कारणों पर जल्द समीक्षा करेगी भाजपा : सुरेश कश्यप

यह भी पढ़े : खुशखबरी : हिमाचल के 3 छोकरे बने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट

Himachal Pradesh BJP president Suresh Kashyap ने कहा कि हार के कारणों की जल्द समीक्षा की जाएगी। इसमें जिस स्तर पर तालमेल या कमी रही होगी, उसके आधार पर आकलन के बाद पार्टी आगामी निर्णय लेगी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments