Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsअति शर्मनाक : युवती की जंगल में मिली लाश

अति शर्मनाक : युवती की जंगल में मिली लाश

- Advertisement -

Una News । बड़ी खबर आपको बता दे की district Una में दो दिन पहले मिले युवती के शव मामले में नया मोड़ आ गया है। Amb के घेवट बेहड़ में मिली इस युवती की पहचान हो गई है। 21 वर्षीय युवती Baljeet Kaur Jalandhar के Phillaur की रहने वाली थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बता दे की युवती की पहचान उसके शव के पास मिले Mobile से हुई है। पुलिस ने जब मोबाइल खंगाला तो उसमें डाले गए सिम से उसकी पहचान हुई। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया। हिमाचल पहुंचे मृतक बलजीत कौर के पिता रामजी ने बताया कि 2 दिन पहले बलजीत कौर अपनी mother Kashmir Kaur को अपनी किसी सहेली की शादी में जाने की बात कहकर घर से निकली थी। 24 जनवरी को उन्हें बलजीत की लाश मिलने की सूचना मिली।

Himachal News

आपको बता दे की Baljit के पिता रामजी ने बताया कि उनकी बेटी दसवीं तक पढ़ी हैं। बलजीत को उसके भाई सुखबीर सिंह ने 20 तारीख को ही मोबाइल दिलाया था। इससे पहले उसकी बेटी के पास मोबाइल नहीं था। उन्होंने आरोप लगाया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी बेटी की Murder की है।

बता दे की वहीं पुलिस ने इस मामले में Baljit Kaur के पिता के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments