Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में फटा बादल; गाड़ियों सहित लोगों के खेत बह गये दुकानें...

हिमाचल में फटा बादल; गाड़ियों सहित लोगों के खेत बह गये दुकानें ढह गयी

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर की ग्राम पंचायत धन्यारा के पटवार सर्किल करला में बादल फटने (cloudburst in Gram Panchayat Dhanyara of Sundarnagar in Mandi district of Himachal Pradesh) से भयंकर नुकसान हुआ है। बादल फटने से जहां एक गोशाला ढह गई, वहीं एक गाय की मौत हो गई। साथ ही दोघरी गांव में सडक़ पर बड़े पत्थर गिरने से आवाजाही ठप हो गई है।

बादल फटने से तीन दुकानों व शेड को भी नुकसान पहुंचा है। बादल फटने से आए पानी के कारण सडक़ किनारे खड़ी दो गाडिय़ों के भी बहने की सूचना है।

यह भी पढ़े : हिमाचल के ​​​​​15000 कर्मचारियों को नहीं मिली सैलरी

हाडाबोई में सडक़ पर दो वाहन में चार लोगों के फंसने के बाद उन्हें वन विभाग के विश्राम गृह में सुरक्षित ठहराव करवाया गया है। बादल फटने से क्षेत्र ने लोगों के खेतों के भी बेहने की सूचना है। करला क्षेत्र में सडक़ मार्ग बंद होने से वहां पहुंचना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़े : नीट 2023 का परिणाम घोषित, चारवी ने हिमाचल में किया टॉप

तहसीलदार सुंदरनगर वेद प्रकाश अग्निहोत्री (Tehsildar Sundernagar Ved Prakash Agnihotri) ने बताया कि उपमंडल के धन्यारा पंचायत (Dhanyara Panchayat) में बादल फटने की सूचना मिली है। प्रारंभिक रूप से दो गाडिय़ों के बेहने,गौशाला के गिरने से एक गाय की मृत्यु होने का समाचार मिला है और कई संपर्क मार्ग बंद हो गए है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments