Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे वेदार्थ की मौत

अति दुखद : कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे वेदार्थ की मौत

According to media reports, Vedarth, younger son of former MLA Yograj from Paragpur Kangra, who left Congress, died on Monday. According to reports, Vedarth was taken to PGI Chandigarh for treatment. Vedarth had completed MBBS in Kazakhstan only last year.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के पूर्व कांग्रेस विधायक योगराज शर्मा (Former Congress MLA Himachal Pradesh Yograj Sharma) के बेटे की पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही देहरा (Dehra) में शोक की लहर दौड़ गई। वेदार्थ (Vedarth) कथित तौर पर डेंगू बुखार से पीड़ित थे और उनका चंडीगढ़ (Chandigarh) के पीजीआई में इलाज चल रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस छोड़ने वाले कांगड़ा के परागपुर (Paragpur Kangra) से पूर्व विधायक योगराज के छोटे बेटे वेदार्थ का सोमवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेदार्थ को इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया। वेदार्थ ने पिछले साल ही कजाकिस्तान में एमबीबीएस (MBBS in Kazakhstan) पूरा किया था।

जानकारी है कि 14 अक्तूबर को अपने घर देहरा के सुनहेत से वेदार्थ दिल्ली कोचिंग के लिए गया था। लेकिन 19 अक्तूबर को उसने अपने घर पर फोन कर बीमार होने की जानकारी दी थी। बाद में वेदार्थ ने बताया कि वह टैक्सी के माध्यम से पीजीआई चंडीगढ़ आया है और यहीं इलाज करवाएगा। लेकिन अब वेदार्थ के निधन की दुखद खबर आई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments