Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsकॉलेज की लड़कियां आपस में भिड़ी और कर डाली धुनाई | यहाँ...

कॉलेज की लड़कियां आपस में भिड़ी और कर डाली धुनाई | यहाँ जाने पूरा मामला

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के नादौन से कॉलेज छात्राओं द्वारा लड़ाई की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें नादौन बस स्टैंड (Nadaun bus stand) पर शुक्रवार दोपहर को उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब काॅलेज की 2 छात्राओं (College girl students Fighting Nadaun Himachal) ने अपनी ही सहपाठी की जमकर धुनाई कर डाली।

मिली जानकारी के मुताबिक काॅलेज की एक छात्रा जोकि शराब पीने की आदी है, शराबी छात्रा की एक दोस्त ने उसकी मां को इस बारे में बताया. मां ने छात्र से पूछा और उसे डांटा। छात्र इस बात से नाराज थी ।

शराब पीने वाली छात्रा का आज जन्मदिन था और उसने अपनी एक सहेली को भी बुलाया था। दोनों ने जन्मदिन के बहाने एक रैस्टोरैंट में बैठकर शराब पी और बस स्टैंड पर आ गईं। उन्होंने शिकायत करने वाली सहेली को भी वहां बुला लिया। जब वह वहां पहुंची तो उक्त दोनों ने शिकायत करने को लेकर उसकी धुनाई कर डाली। देखते ही देखते वहां लोग इकट्ठा हो गए।

इस बारे में चौकी प्रभारी नरेश कुमार को सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत मौके पहुंचकर छात्राओं को छुड़वाया और उन्हें थाने ले गए। माहौल इतना तनावपूर्ण हो गया था कि कोई अप्रिय घटना भी घट सकती थी।

पुलिस ने छात्राओं का मेडिकल करवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अभिभावकों के आग्रह और छात्राओं के भविष्य को देखते हुए उन्हें परिजनों को सौंप दिया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments