Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsकार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Ghumarwin Bilaspur News । बिलासपुर जिले के घुमारवीं थाना क्षेत्र के बड्डू में सोमवार देर शाम सड़क किनारे चल रही दो महिलाओं को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल एक महिला की एम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने कार चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

बड्डू गांव में घुमारवीं से बरठीं जा रही एक कार ने सड़क किनारे चल रहीं दो महिलाओं को टक्कर मार दी। हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने दोनों घायल महिलाओं को सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया, जहां से एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए एम्स रेफर कर दिया। एम्स में उपचार के दौरान महिला की मंगलवार सुबह मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान लता देवी(42) पत्नी सुनीत कुमार निवासी गांव पट्टा डाकघर नसवाल तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। घायल महिला की पहचान शकुंतला देवी पत्नी स्व. हरिराम निवासी गांव बड्डू डाकघर बाड़ी मझेड़वा तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है। कार चालक संजीव कुमार निवासी जिला हमीरपुर पर मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। आगामी कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments