Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur News296 रुपये का टांका लगाते पकड़ा गया HRTC कंडक्टर

296 रुपये का टांका लगाते पकड़ा गया HRTC कंडक्टर

- Advertisement -

Hamirpur News । HRTC डिपो हमीरपुर के दिल्ली संधोल बस (Delhi Sandhol bus route of HRTC depot Hamirpur) रूट पर टांका लगाते पकड़े गए परिचालक को रूट से हटा दिया गया है। निगम की चंडीगढ़ निरीक्षण दस्ते की टीम ने परिचालक को सोमवार को 296 रुपये का टांका लगाते धरा है। परिचालक ने बस में ले जाए जा रहे सामान का टिकट नहीं काटा था। ऐसे में अब इस परिचालक को रूट से हटा दिया गया है। दिल्ली संधोल बस (Delhi Sandhol bus) में कार्यरत परिचालक को सोमवार रात को पकड़ा गया है।

निरीक्षण दस्ते से रिपोर्ट के मिलने के बाद परिचालक के खिलाफ कार्रवाई होगी। परिचालक को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। फिलहाल परिचालक को रूट से हटा कर डिपो में अटैच कर दिया गया है। कुछ दिन पूर्व हमीरपुर डिपो (Hamirpur depot) के निरीक्षण दस्ते ने एक परिचालक को सुजानपुर (Sujanpur) में टांका लगाते हुए पकड़ा था। 70 रुपये का टांका लगाने पर इस परिचालक को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। दोनों परिचालक अनुबंध पर सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में नोटिस का जवाब आने के बाद ही निगम की तरफ से आगामी कार्रवाई की जाएगी।

एचआरटीसी डिपो हमीरपुर के डिप्टी डीएम (HRTC Depot Hamirpur) राजकुमार पाठक ने कहा कि चंडीगढ़ (Chandigarh) निरीक्षण दस्ते की रिपोर्ट आने के बाद परिचालक को नोटिस जारी होगा। फिलहाल परिचालक को रूट से हटा दिया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments