Sunday, May 5, 2024
HomeHimachal Newsअनियंत्रित होकर ढांक से टकराई कार, पंचायत सचिव की दर्दनाक मौत

अनियंत्रित होकर ढांक से टकराई कार, पंचायत सचिव की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

car crashed Theog Shimla Himachal

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के उपमंडल ठियोग के तहत छैला चरेन सड़क पर बुधवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बीडीओ ठियोग कार्यालय में तैनात पंचायत सचिव की मौत हो गई है। A car crashed on Wednesday on Chaila Charen road under Theog sub-division of Shimla district of Himachal Pradesh. The Panchayat Secretary posted in the BDO Theog office has died in the accident.

Government and private schools holidays in October

सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके के लिए रवाना हुआ। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस थाना ठियोग से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर के बाद छैला चरेन सड़क हादसे में एक कार अनियंत्रित होकर ढांक से जा टकराई। According to the information received from the police station Theog, on Wednesday afternoon, in the Chaila Charen road accident, a car went out of control and rammed into the cover.

Bumper HPSSC vacancies Recruitment Hamirpur Himachal ( Click Here )

इस हादसे में कार में सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान नरेंद्र वर्मा निवासी धार तरपुनु, तहसील ठियोग, जिला शिमला के रूप में हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को घटनास्थल से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए ठियोग सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

सरकारी नौकरी : हिमाचल में सीधी भर्ती, भरे जाएंगे JOA IT के पद (Click Here)

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र वर्मा खंड विकास कार्यालय ठियोग में बतौर पंचायत सचिव तैनात थे। घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी ठियोग कुलबीर सिंह ने कहा कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

हिमाचल कैबिनेट की बैठक आउटसोर्स कर्मचारी खुशखबरी (Click Here)

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ठियोग अस्पताल पहुंचाया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments