Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक सड़क हादसा : बाइक सवार युवक की मौत

दर्दनाक सड़क हादसा : बाइक सवार युवक की मौत

- Advertisement -

Kullu Accident News । दुखद खबर आपको बता दे की Himachal pradesh district Kullu के Badah के पास bike accident में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सडक़ हादसा बीती रात उस दौरान हुआ जब Bhuntar की तरफ से एक बाइक पीबी 02 बी वाई – 5664 Kullu की तरफ आ रहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की bike जब बदाह के समीप पहुंची, तो चालक बाइक से अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना का पता चलते ही मौके पर मौजूद लोगों द्वारा हादसे में घायलों को Regional Hospital, Kullu लाया, जहां डॉक्टर द्वारा एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़े : HRTC बेड़े में 350 नई डीजल बसें और 11 नई वोल्वो जुड़ेंगी

हादसे में घायल हुए दूसरे युवक आर्यन (23) पुत्र राज कुमार निवासी Kahudhar, Bhuntar district Kullu को प्राथमिक उपचार के बाद hospital में भर्ती कर लिया गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंच गया तथा घटना से जुड़े सभी तथ्यों की जांच के पश्चात पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जांच में पाया गया कि हादसा बाइक चालक की तेज रफ्तार के कारण हुआ है।

यह भी पढ़े : लो जी हिमाचल के लिए एडवाइजरी जारी, बूस्टर डोज अनिवार्य

Superintendent of Police Gurudev Sharma ने बताया कि मृतक की पहचान।विकास (24) पुत्र भगत राम निवासी Shurdh Tehsil Bhuntar district Kullu के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments