Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsकैंटर की टक्कर से बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की मौत, पत्नी...

कैंटर की टक्कर से बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की मौत, पत्नी घायल

- Advertisement -

सोमवार शाम को ऊना जिले के रामपुर क्षेत्र में ऊना संतोषगढ़ रोड पर पीरा दी दरगाह (Accident Peera Di Dargah on Una Santoshgarh Road in Rampur) के पास एक कैंटर से टकराने के बाद 30 वर्षीय बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं, उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेड लाइट चौक पर पकड़ा आरोपी चालक

दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे चालक को पुलिस ने रेड लाइट चौक से गिरफ्तार कर लिया। मृतक ऊना जिले के नंगड़ा (Nangra in Una district) निवासी बहादुर सिंह का बेटा ऋषभ था। जबकि कैंटर चालक वाले की पहचान ईशान खान, कृष्णा नगर, जिला हमीरपुर (Krishna Nagar, District Hamirpur) के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

ऋषभ अपनी पत्नी सोनिया के साथ घर जा रहा था

सोमवार को नंगड़ा निवासी ऋषभ अपनी पत्नी सोनिया के साथ बाइक पर ऊना से घर की ओर जा रहा था। रामपुर पहुंचने पर संतोषगढ़ की तरफ से एक कैंटर तेज रफ्तार से आया और बाइक को टक्कर मार मौके से फरार हो गया। कैंटर की टक्कर से बाइक सवार ऋषभ और उसकी पत्नी सोनिया साथ लगती नाली में जा गिरे। हादसे में घायल दोनों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया। यहां पर उपचार के दौरान ऋषभ की मौत हो गई।

हादसे में महिला की टांग भी फ्रैक्चर

घायल महिला का उपचार जारी है। हादसे में महिला की टांग भी फ्रैक्चर हुई है। हादसे के बाद से फरार कैंटर को ऊना रेड लाइट के समीप काबू कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने कैंटर चालक ईशान खान, निवासी हमीरपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments