Tuesday, May 7, 2024
HomeHimachal Newsकार के खाई में गिरने से 21 साल के युवक की मौके...

कार के खाई में गिरने से 21 साल के युवक की मौके पर मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें रामपुर से 6 किलोमीटर दूर रोपडू नाला (Ropadu Nala Rampur Shimla Himachal) के पास एक car number HP-35-6661 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जानकारी आपको दे दे की हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए aneri hospital में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े :  भयानक एक्सीडेंट में युवक की मौत: HRTC बस के टायर के नीचे आया चालक

हमें जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हादसे में मारे गए युवक की पहचान नीरज (21) निवासी गांव पखंड आनी के तौर पर हुई है, जबकि घायल की पहचान नवल किशोर (21) निवासी पखंड आनी (Pakhand Ani) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़े :  बड़ा खतरनाक हादसा, अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़की कार

जो जानकारी माय हिमाचल न्यूज़ को पुलिस से मिली है उसके अनुसार उन्हें शनिवार रात 8 बजे के करीब सूचना मिली की रोपडू नाला के पास कार हादसे (accident near Ropdu Nala) का शिकार हो गई है, जिसमें 2 युवक सवार थे। पुलिस के अनुसार कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे घायल युवक को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments