Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsखतरनाक हादसा : हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान, दो की...

खतरनाक हादसा : हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान, दो की मौत

- Advertisement -

BBN में पुलिस मुस्तैद होती तो चार युवकों की जान बच सकती थी। एक बाइक पर सवार होकर चारों युवक जा रहे थे। हेलमेट भी नहीं पहने थे। इस दौरान किसी ने इनको रोकने की जहमत नहीं उठाई। बीबीएन में एक दर्जन से अधिक औद्योगिक क्षेत्र हैं। जहां से सुबह व शाम कंपनियों में जाने वाले कामगार यातायात नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

रविवार तड़के 30 साल से कम आयु के चार युवा बाइक पर बिना रोकटोक के जा रहे थे। जब बाइक पर जगह न मिली तो एक युवक पेट्रोल की टंकी पर बैठ गया। इतनी तेजी से यह बाइक सवार जा रहे थे कि अपनी साइड पर जा रही बस से सीधा टकरा गए और चारों बुरी तरह से घायल हो गए और मौत हो गई। जब यह घटना हुई तो मौके पर पुलिस नहीं थी।

वर्तमान में पंजाब के हालात खराब होने से बार्डर पर पुलिस तैनात की हुई है। बीबीएन में बिना हेलमेट और ट्रिपल राइंडिग आम बात है। यह पहली घटना नहीं है। माह पूर्व बद्दी ट्रक यूयिनन से बाईपास मार्ग पर फायर आफिस के सामने एक बाइक पर चार लोग सवार थे। इन बाइक सवारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। यही नहीं ओवरटेक भी गलत दिशा से कर रहे थे। जिससे एक ट्रक की चपेट में आ गए और इन चार में से दो की मौत हो गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments