Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल प्रदेश : सड़क हादसे में एक युवक और युवती की मौत

हिमाचल प्रदेश : सड़क हादसे में एक युवक और युवती की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले Shimla district of Himachal Pradesh में सड़क हादसे में एक युवक और युवती की मौत हो गई है. कार खाई में गिरने से युवती और उसके बॉस की मौत हो गई है. दोनों शिमला Shimla से अपने घर लौट रहे थे और बीच रास्ते में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. घटना के दो दिन बाद इनके शव बरामद हुए हैं.

जानकारी के अनुसार According to the information, शिमला के रोहड़ू (Rohru district of Shimla) जिले के कुलदीप सिंह ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी कि उसकी साली मोनिका ने उन्हें फोन पर बताया था कि वह दोनों अपने घर जरला आ रहे हैं. 28 अगस्त को उन्होंने रात आठ बजे के करीब उनकी पत्नी को फोन किया था. मोनिका ने कहा था कि उसके साथ उसका बॉस अंकुश शर्मा (28) भी है. हालांकि, वह बाद में घर नहीं पहुंचे. अंकुश के परिजनों ने भी शिमला के सदर थाने Shimla Sadar police station में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई.

दो दिन बाद मिले शव (dead body found after two days)
बाद में 31 अगस्त को उनकी मोहाली नंबर की कार परमेश्वरी ढांक के पास हादसे का शिकार हो गई और क्षतिग्रस्त हालत में मिली. हादसे में अंकुश शर्मा, सेक्टर 64, फेस 10 मोहाली की मौत हो गई. वहीं, साथी युवती ने भी घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. दोनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि रैश ड्राइविंग की वजह से हादसा हुआ है. इसमें 26 साल की मोनिका और 28 साल के अंकुश की मौत हो गई है. पुलिस हादसे के कारणों की पड़ताल कर रही है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments