Friday, April 26, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : चलती कार में आग के बाद हुआ ब्लास्ट

हिमाचल : चलती कार में आग के बाद हुआ ब्लास्ट

- Advertisement -

Himachal Pradesh के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र Baddi के साथ हरियाणा सीमा पर स्थित चरनिया गांव में एक कार में भीषण आग (Fire in Car) का मामला सामने आया है. कार चालक Baddi की ओर से जा रहा था. जैसे ही वह कार लेकर चरनियाँ गांव में पहुंचा तो उसकी कार की बैटरी में अचानक स्पार्क की आवाज आई. कार चालक (Car Driver) ने नीचे उतर कर देखा तो बैटरी से एक चिंगारी निकली और आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत यह रही की कार चालक ने भाग कर जान बचा ली.

कार को आग लगने के बाद एक के बाद एक कई ब्लास्ट हुए. जिसके कारण कार पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई. आग लगने से किसी के जानी नुकसान की तो कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन कार में अभी भी भीषण आग लगी हुई है और सड़क की दोनों और आने जाने वाली गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग चुकी है. जिसके कारण लोगों को भी आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं fire department को भी आग लगने की सूचना दे दी गई है और पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. कहीं ना कहीं इस आगजनी की घटना में कार चालक को लाखों रुपए के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. फिलहाल इस अग्निकांड में गनीमत यह रही है कि किसी के जानी नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है और कार चालक द्वारा भी भाग कर अपनी जान बचाई गई है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments