Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba Newsहिमाचल : पति को छोड़ प्रेमी संग भागी 2 बच्चों की मां

हिमाचल : पति को छोड़ प्रेमी संग भागी 2 बच्चों की मां

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Chamba district से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। असल में यहां पर रहने वाली एक महिला बड़ी ही नाटकीय परिस्थितियों में पिछले दो माह से अपने घर से लापता चल रही है। माने तो महिला अपने साथ 8 साल का बच्चा भी ले गई है।

वहीं, अब पति द्वारा police station Pangi में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया है। लापता महिला के पति सुभाष कुमार निवासी पूंटो ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 2 महीने पहले उसकी पत्नी उसके आठ साल के बेटे को लेकर घर से यह बोलकर गई थी कि वह अपने मायके जा रही है, लेकिन तीन-चार दिन बाद भी वह घर नहीं लौटी।

ऐसे में उसने सभी रिश्तेदारों को फोन करके पूछा, लेकिन उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चला। पीड़ित पति बताया कि उनके दो बेटे हैं, 11 साल का बेटा घर पर है, जबकि छोटे बेटे को वह अपने साथ ले गई है। पति ने बताया कि उसे शक है कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई है।

20 साल पहले भाग कर की थी शादी
उसने बताया कि उसने इस बाबत पुलिस थाना पांगी में शिकायत भी दर्ज करवाई है, लेकिन पिछले एक महीने से उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चल पाया है।

मामले की पुष्टि करते हुए Pangi police station in-charge Surendra Singh ने बताया कि महिला के पति ने 18 अक्तूबर, 2021 को महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद बाद पुलिस लगातार महिला का फोन ट्रेस करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला के मायके पक्ष वालों के ब्यान दर्ज किए गए हैं। महिला के मायके पक्ष वालों का कहना है कि उनकी बेटी ने 20 साल पहले भागकर शादी की हुई थी और अब उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments