Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : एक साल पहले हुई थी शादी, ट्रक वाले ने...

अति दुखद : एक साल पहले हुई थी शादी, ट्रक वाले ने ने ले ली जान

Two bike-borne youths died after being hit by a speeding truck in Himachal Pradesh. The matter is of Barotiwala Nalagarh falling under Baddi industrial area located in Solan district. According to the information received, two youths were going towards Nalagarh on a bike. Meanwhile, when they reached near Dattowal village, they were hit by a speeding truck. The bike riders who were injured in this accident lost their lives even before they were taken to the hospital for treatment.

- Advertisement -

Bike truck accident Barotiwala Nalagarh Baddi industrial Solan Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत पड़ते बरोटीवाला नालागढ़ का है।

मिली सुचना के अनुसार बाइक पर सवार होकर दो युवक नालागढ़ की ओर जा रहे थे। इस बीच जब वे दत्तोवाल गांव के करीब पहुंचे तो उन्हें एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल हुए बाइक सवार युवकों को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाने से पहले ही जान चली गई।

हिमाचल : टीचर काऊंसलिंग को उमड़ा अभ्यर्थियों का सैलाब, बुलानी पड़ गयी पुलिस

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए दोनों शव
यह हादसा इतना भयानक था कि ट्रक से टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। जबकि दूसरी ओर इस हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिमाचल : बीड़ बीलिंग में खाई में गिरी पिकअप, बच्चे की दर्दनाक मौत

मौके से फरार हो गया ट्रक चालक-
इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस फरार ट्रक चालक को पकड़ने में लगी हुई है। हादसे के संबंध में एक मृतक युवक के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और अब उसकी हादसे में मृत्यु हो गई जिसके कारण उन्हें बड़ा सदमा पहुंचा है।

इस मामले पर नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर ने कहा कि दोनों युवकों की सड़क हादसे में मौत होने के कारण पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार से मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे की गुहार लगाई जाएगी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments