Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsटेंपो ने स्कूल जा रही छात्रा को मारी टक्कर, टूटी टांग की...

टेंपो ने स्कूल जा रही छात्रा को मारी टक्कर, टूटी टांग की हड्डी

- Advertisement -

ताजा खबर आपको बता दें हिमाचल के सोलन जिले (Himachal Solan district police post) में पुलिस चौकी के समीप एक तेज रफ्तार टेम्पो ने सेंट ल्यूक्स स्कूल (St. Luke’s School) को जा रही 9 वर्षीय छात्रा को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत उस छात्रा को अस्पताल पहुंचाया और छात्रा के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया.

वहीं इस बारे में स्कूल प्रशासन ने पुलिस को भी जानकारी दी. प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो टेम्पो चालक बेहद तेज़ रफ्तार में था. तेज रफ्तार टेंपो सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ता हुआ फुटपाथ पर जा चढ़ा और वहां गुजर रही छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया. पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

छात्रा के परिजनों ने रोष जाहिर करते हुए कहा कि छात्रा सुबह स्कूल के लिए निकली थी और उन्हें सूचना मिली कि एक तेज रफ्तार टेंपो ने उनकी बेटी को टक्कर मार दी है. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हुई है. वह तुरंत अस्पताल में पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसकी टांग की हड्डी टूट गई है और उसका जल्द ऑपरेशन किया जाना है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments