Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा : पहाड़ी से गाड़ी पर गिरा पत्थर, एक की...

अति दर्दनाक हादसा : पहाड़ी से गाड़ी पर गिरा पत्थर, एक की मौत

- Advertisement -

Reckong Peo News : हिमाचल के जिला किन्नौर के बड़ा कम्बा (Bada Kamba of Kinnaur district of Himachal) में शुक्रवार सुबह एक वाहन पर पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि वाहन में सवार अन्य 3 लोग सुरक्षित हैं। मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र राम चन्द निवासी बड़ा कम्बा जिला किन्नौर (Kinnaur) के रूप हुई है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह लगभग 6.30 बजे मृतक राकेश कुमार अन्य 3 लोगों के साथ एक्सयूवी गाड़ी (एचपी 26ए-5500) में बड़ा कम्बा से भावानगर की ओर जा रहे थे कि बड़ा कम्बा के पास गाड़ी पर अचानक पहाड़ी से बड़ा पत्थर गिर गया, जिससे चालक की पीछे वाली सीट पर बैठे राकेश कुमार के सिर पर गहरी चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार अन्य 3 लोग एकदम गाड़ी से बाहर निकल गए, जिससे वे सुरक्षित बच गए।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना भावानगर से एएसआई राम सेन, हैड कांस्टेबल ललित, कांस्टेबल सिद्धार्थ व आरक्षी रूपेंद्र घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन कर शव को अपने कब्जे में लिया।

SHO Bhavnagar Jagdish ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments