Sunday, May 5, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में देह व्यापार का भांडाफोड़, ग्रामीणों ने होटल में पकड़ी आधा...

हिमाचल में देह व्यापार का भांडाफोड़, ग्रामीणों ने होटल में पकड़ी आधा दर्जन लड़कियां

- Advertisement -

Una Himachal News : हिमाचल के ऊना जिला में एक होटल में देह व्यापार का भांडाफोड़ हुआ है। Prostitution has been busted in a hotel in Una district of Himachal.

आपको जानकारी दे दे की होटल से करीब आधा दर्जन लड़कियों को पकड़ा गया है। घटना अद्यौगिक क्षेत्र टाहलीवाल में सोमवार को सामने आई है। About half a dozen girls have been apprehended from the hotel. The incident has come to the fore in the industrial area Tahliwal on Monday.

आपको जानकारी दे दे की इस देह व्यापार (Sex Racket in Una Himachal) का भांडाफोड़ क्षेत्र के ग्रामीणों ने किया है। हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है। गांव के बुद्धिजीवीयों ने होटल में रंगे हाथ पकड़ी लड़कियों को आगे से ऐसा ना करने की हिदायत देकर छोड़ दिया है। मामले की क्षेत्र में खासी चर्चा है।

हिमाचल कांगड़ा में 20 सितंबर से लगेगा रोजगार मेला

ताजा मिली जानकारी के अनुसार टाहलीवाल में सोमवार को एक होटल में ग्रामीणों ने छापेमारी की। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को शक था कि इस होटल में देह व्यापार होता है। जिसके चलते ग्रामीणों ने सोमवार को इस होटल में दबिश दी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल में आधा दर्जन के करीब लड़कियां मिलीं थी। जिन्हें ग्रामीणों ने हिदायत देकर छोड़ दिया। इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और होटल का निरीक्षण किया।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page (CLICK HERE)

लेकिन पुलिस को मौके से कुछ भी नहीं मिला। ग्रामीणों में चर्चा है कि बड़ी पार्टी के नेता का हाथ होने के चलते होटल में कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि सच क्या है, ये कोई भी बताने को तैयार नहीं है।

टाहलीवाल चौकी प्रभारी मनोज बालिया ने बताया मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस कर्मी मौके पर भेजे गए, लेकिन होटल में कुछ नहीं पाया गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments