Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsनदी में डूबे 2 स्कूली छात्र: हार्दिक-अरुण था नाम, हुआ निधन

नदी में डूबे 2 स्कूली छात्र: हार्दिक-अरुण था नाम, हुआ निधन

Two of the three youths who took a bath in the Tons river flowing on the Himachal Uttarakhand border died due to drowning in the water, while another youth was rescued by the administration with the help of local people.

- Advertisement -

Himachal Uttarakhand border पर बहती Tons river में नहाने उतरे तीन युवकों में से दो की पानी में डूबने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक को प्रशासन द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

जमा एक के छात्र थे दोनों (both were students of the plus one)
मृतक युवकों की पहचान 17 वर्षीय हार्दिक व अरुण निवासी विकासनगर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों जमा एक के छात्र थे। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों युवक टयूशन पढ़ने गए हुए थे। इस दौरान लौटते वक्ते तीनों टौंस नदी में नहाने चले गए।

नहाते वक्त तेज पानी के बहाव में फंसने से तीनों युवक डूबने लगे। जिनके चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने स्थानीय प्रशासन को इस घटना के बारे में सूचित किया।

पोस्टमोर्टम के लिए भेज गए शव (dead bodies sent for postmortem)
वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने की है। उन्होंने बताया कि दो युवकों की डूबने से मौत हुई है, जबकि तीसरे युवक को रेस्क्यू कर लिया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments