Sunday, May 19, 2024
HomeHimachal Newsशिमला न्यूज़ : ट्रक के नीचे आया मजदूर मोके पर ही दर्दनाक...

शिमला न्यूज़ : ट्रक के नीचे आया मजदूर मोके पर ही दर्दनाक मोत

राजधानी शिमला में ट्रक की चपेट में आने से एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई. हरिहर का बेटा ओदेश साहनी (48) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की भटहट तहसील के डुमरी गांव में रहने वाला था। ओहदेश चार माह से ढली में मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर रहा था। यहां वह अपनी बुआ के बेटे के साथ किराए के कमरे में रहता था। शुरुआती जांच के मुताबिक ओहदेश को सड़क किनारे एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी.

पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार सुबह 11 बजे ढली थाना क्षेत्र की है। ढली-आईएसबीटी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक भट्ठाकुफर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा पेश आया। बताया जा रहा है कि ढली- संजौली टनल के नजदीक ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति सड़क पर गिर गया। इस बीच व्यक्ति ट्रक के टायरों के नीचे आ गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित किया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए है। इसके बाद ट्रक चालक कुलविंदर सिंह नालागढ़ (सोलन) (Nalagarh Solan) निवासी को हिरासत में लिया है। इसके अलावा ट्रक को भी कब्जे में लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। प्रशासन ने भी हादसे में मृतक के परिजनों को 25 हजार की फौरी राहत प्रदान की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन नेगी ने बताया कि हादसे के कारणों की छानबीन जारी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments