Friday, April 26, 2024
HomeHimachal NewsViral Video : छात्राओं का टीचर की कार धोती वीडियो हुआ Viral

Viral Video : छात्राओं का टीचर की कार धोती वीडियो हुआ Viral

- Advertisement -

School girl students washing teacher car Video viral

Mandi Himachal News : स्कूल के मैदान में खड़ी टीचर की कार को छात्राओं द्वारा धोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। The video of the girl students washing the teacher’s car parked in the school grounds has gone viral on social media.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की जब इस वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि ये वीडियो मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले सीनियर सकैंडरी स्कूल पैड़ी का है। When this video was investigated, it was found that this video is of Padi, Senior Secondary School, which comes under Balh sub-division of Mandi district.

टीचर की कार को साफ करती छात्राएं (Girls cleaning teacher’s car)

आपको बता दे की वीडियो में तीन छात्राएं टीचर की कार को सर्फ लगाकर धोती हुई नजर आ रही हैं। जब इस वीडियो के बारे में उच्च शिक्षा उपनिदेशक सुदेश कुमार और स्कूल प्रधानाचार्य सुरजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने मामले पर अपनी अनभिज्ञता जताई और जांच करने की बात कही।

Diwali bonus will be given to Himachal employees

आपको बता दे की जांच करने के बाद स्कूल प्रधानाचार्य सुरजीत सिंह ने बताया कि स्कूल में अगले कल से एनएसएस का शिविर शुरू होने जा रहा है। Let us tell you that after investigating, the school principal Surjit Singh told that the NSS camp is going to start in the school from next tomorrow.

इसलिए एनएसएस के साथ जुड़ी छात्राओं ने स्कूल की साफ सफाई की है और उसी दौरान उन्होंने टीचर की कार को भी धोया है। इस संदर्भ में उन्होंने उन तीनों छात्राओं से फोन पर बात भी करवाई जिन्होंने कार को धोया था।

CM जयराम ने कर्मचारियों के लिए की बड़ी घोषणा : बढ़ेगी सैलरी

छात्राओं ने कुछ इस तरह से दी सफाई ( The girls gave some kind of clarification in this way )

तीनों छात्राओं ने दूरभाष पर हुई बात में बताया कि वे एनएसएस शिविर के लिए स्कूल मैदान की साफ सफाई कर रही थी। मैदान में झाडू लगाया, जिससे काफी धूल उड़ी और इस कारण टीचर की कार गंदी हो गई। कार बाबड़ी के पास खड़ी थी और वहां पर सर्फ भी था। ऐसे में हमने अपनी तरफ से ही गाड़ी को धोना शुरू कर दिया। हमें नहीं मालूम कि किसने यह वीडियो बनाया है लेकिन हमें कार धोने के लिए किसी ने भी नहीं कहा था। ये तीनों छात्राएं जमा दो कक्षा की हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments