Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsसंदिग्ध अवस्था में मिला 33 वर्षीय महिला का शव

संदिग्ध अवस्था में मिला 33 वर्षीय महिला का शव

- Advertisement -

Nagrota Suriyan Kangra News Himachal

Kangra News : जिला Kangra के Nagrota Suriyan के साथ लगती पंचायत कटोरा में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। मृतक महिला की पहचान पूजा देवी (33) पत्नी चुन्नी लाल निवासी कटोरा के रूप में हुआ है। The dead body of a woman has been found in a suspicious condition in Panchayat Katora adjoining Nagrota Suriyan of district Kangra. The deceased woman has been identified as Pooja Devi (33) wife Chunni Lal resident of Katora.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

मृतका का पति विदेश में नौकरी करता है। महिला के दो बच्चे हैं जिसमें से एक बेटा 12 साल और बेटी 7 साल की है।

मृतक महिला के ससूराल और मायका पक्ष ने महिला की हत्या के आरोप लगाए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

PM Modi rally Luhnu Maidan in Bilaspur Himachal

मृतक महिला की सास राज कुमारी ने बताया कि वह सोमवार सुबह घास लेने खेतों में गई थी और बहु को कहा कि बच्चों को स्कूल भेजने के बाद घास लेना आ जाना। जब काफी देर तक बहु नहीं आई तो राज कुमारी घास लेकर घर आ गई।

लेकिन जब घर पर उसकी बहु पूजा नहीं मिली तो दोबारा फिर से पगडंडी के रास्ते खेतों की तरफ तलाश में गई तो घर के साथ लगते जंगल में 200 मीटर दूर दुपट्टे से उसकी लटकी उसकी लाश मिली।

टीचर की कार को साफ करती छात्राएं (Girls cleaning teacher’s car)

सास ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां (Nagrota Suriyan police) को दी। सूचना मिलते ही नगरोटा सूरियां पुलिस चौकी प्रभारी अरविंद कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया।

Diwali bonus will be given to Himachal employees

घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग भी वहां पहुंच गए। हर किसी का यही कहना था कि महिला ने आत्महत्या नहीं बल्कि इसकी हत्या हुई है। उधर, मृतक के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर आए।

School girl students washing teacher car Video viral

उनका भी यही कहना था कि हमारी लड़की आत्महत्या नहीं कर सकती इसकी हत्या की गई है। दोनों पक्षों का कहना है कि यह महिला एक निडर महिला थी यह कभी आत्महत्या नहीं कर सकती है इसे मारा गया है । उधर, फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

Himcare card will get free treatment in AIIMS Bilaspur

डॉक्टरों की टीम ने भी पूरी जांच कर ली है पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा की महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments