Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsबड़ा हादसा : खड़ी स्कूल बस में लगी आग मची अफरा-तफरी

बड़ा हादसा : खड़ी स्कूल बस में लगी आग मची अफरा-तफरी

- Advertisement -

HP Bilaspur News | ब्रेकिंग न्यूज़ आपको बता दें कि Himachal Pradesh के Bilaspur में Koldam project क्षेत्र के Kasol village के नाला स्थल के पास एक खड़ी school bus में आग लग गई। बताया जा रहा है कि खड़ी bus में अचानक आग लग गई और धू-धू कर जलने लगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बड़ी खबर आपको बता दें कि इस खड़ी बस को 30 मिनट बाद Harnoda स्थित Cole Valley Education Society के Cole Valley Public School के लिए निकलना था। बताया जा रहा है कि सुबह किसी ने देखा कि बस में आग सुलग रही है और धुआं निकल रहा था। देखते-देखते अचानक बस में बड़ी तेज लपटों के साथ आग भडक़ गई।

यह भी पढ़े : Himachal News : नायब तहसीलदार रिश्वत लेते गिरफ्तार ; देखें वीडियो

साथ साथ में आपको यह भी बता दें कि वहां के, स्थानीय पंचायत प्रधान देशराज ठाकुर ने सूचना मिलते ही सेडपा स्थित एनटीपीसी परियोजना की फायर ब्रिगेड के इंस्पेक्टर मुनीष सारस्वत को सूचित किया। सूचना मिलते ही फायर विभाग के टीम मौके पर पहुंची और बस में लगी आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी।

यह भी पढ़े : जवान की हार्ट अटैक से मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

उधर, फायर ब्रिगेड के इंस्पेक्टर मुनीष सारस्वत ने बताया कि NTPC Kol Dam CISF इकाई के बल सदस्यों ने एक बड़ा हादसा होने से टाल दिया। उन्होंने कहा कि इस हादसे से कुछ ही देर बाद बस में स्कूली बच्चे सवार होने वाले थे।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments