Saturday, April 27, 2024
HomePaonta Sahib Newsदर्दनाक हादसा : 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

दर्दनाक हादसा : 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

- Advertisement -

Paonta Sahib News : बता दे की Chandigarh Dehradun National-Highway 7 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है। ताज़ा जानकारी के अनुसार सुल्तान मोहम्मद (44) पुत्र यामिन अली निवासी गांव क्यारदा डाकघर मिश्रवाला तिरूपति मैडिकेयर कंपनी में काम करता था। शनिवार देर रात वह कंपनी से छुट्टी होने के बाद बाइक पर Paonta Sahib की तरफ जा रहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की इस दौरान मालवा कोटन कंपनी के पास तेज रफ्तार में आए एक अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे सुल्तान मोहम्मद सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े : झटका : हिमाचल में सभी महिलाओं को नहीं मिलेंगे 1500 रुपये

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

यह भी पढ़े :  भयंकर हादसा : वैन-कार में जोरदार टक्कर, युवक की मौत

पत्नी की पहले ही बीमारी से हो चुकी है मौत

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही सुल्तान की पत्नी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। घर पर वृद्ध माता तथा 2 छोटे बच्चे हैं। उसकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह परिवार में अकेला कमाने वाला था। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments