Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : खाई में गिरी पिकअप, तीन की मौके पर मौत

दर्दनाक हादसा : खाई में गिरी पिकअप, तीन की मौके पर मौत

- Advertisement -

Pickup accident Sangrah Sirmaur

Sirmaur News : संगड़ाह के समीप एक पिकअप गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात एक पिकअप (एचपी 71-1664) सीमेंट लेकर संगड़ाह से टिकरी की ओर जा रही थी कि तभी एक तीखे मोड़ पर पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पिकअप में सवार टिकरी निवासी ईश्वर चंद 45 वर्षीय, रामस्वरूप 47 वर्षीय व गीता राम 40 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई। यह तीनों मृतक टिकरी निवासी हैं। मंगलवार रात जैसे ही पिकअप खाई में गिरी, तो आसपास के गांव के स्थानीय लोग हादसे की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंच गए।

उन्होंने तुरंत इस बारे में पुलिस तथा एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी। ग्रामीणों व पुलिस की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला गया। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना संगड़ाह के प्रभारी मेहर चंद ने बताया कि पिकअप के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है।

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, तहसीलदार संगड़ाह राजीव रांटा ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपए की फौरी राहत दी गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments