Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal News24 वर्षीय 4 बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत आया भूस्खलन...

24 वर्षीय 4 बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत आया भूस्खलन की चपेट में

- Advertisement -

हिमाचल का जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंड़ल की निहरी तहसील (Nihri tehsil of Sundarnagar Mandi Himachal) के अंतर्गत आने वाले मतयोग गांव के एक 24 वर्षीय युवक की भूस्खलन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जो जानकारी My Himachal News को मिली है उसके अनुसार मृतक दुर्गादास पुत्र डाहडू राम गांव मतयोग डाकघर बराखडी तहसील निहरी (Post Office Barakhdi Tehsil Nihari) अन्य लोगों के साथ रास्ते से जा रहा था। इस दौरान अचानक भूस्खलन होने से व्यक्ति इसकी चपेट में आ गया।

यह भी पढ़े : भयंकर accident : तीन वाहनों को टक्कर मार पलट गया ट्रक

यहां मौजूद अन्य लोगों ने व्यक्ति को मलबे से बाहर निकाल उपचार के लिए निहरी अस्पताल (Nihri Hospital) पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद व्यक्ति को नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) रेफर किया गया। लेकिन व्यक्ति ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े : हिमाचल की साक्षी बनी देश में सबसे कम उम्र की कमर्शियल पायलट

मृतक दुर्गादास परिवार का इकलौता चिराग था और चार बहनों का भाई था। मृतक अपने पीछे बूढे-माता पिता को छोड़ गया है। चारों बहनों के विवाह हो गए है। सूचना मिलते ही निहरी पुलिस चौकी से टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

आपको बता दे की दुर्गम क्षेत्र होने के कारण पुलिस को भी मौके ओर पहुंचने में वक्त लग गया। मृतक का पोस्टमार्टम नेरचौक मेडिकल कॉलेज में करवाने उपरांत परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments