Monday, May 6, 2024
HomeUncategorizedफंदे से लटका मिला 9 माह के बच्चे और मां का शव,...

फंदे से लटका मिला 9 माह के बच्चे और मां का शव, क्षेत्र में सनसनी

The bodies of a nine-month-old infant and mother were found hanging from a noose at Ratnadi under Jubbal-Kotkhai in Himachal Pradesh's Shimla district. The incident has caused a sensation in the entire area. Police have registered a case in this regard and started investigation. However, before the arrival of the police, the husband had taken down the bodies of both of them. The exact cause of death of both will be known only after the post-mortem and forcing report comes.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में जुब्बल-कोटखाई के तहत रतनाड़ी में नौ महीने के शिशु और मां का शव फंदे से लटका मिला है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस के आने से पहले पति ने दोनों के शवों को नीचे उतार दिया था। दोनों की मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम और फोरेसिंग रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

जानकारी के अनुसार घटना रविवार की बताई जा रही है, जब रतनाड़ी गांव में मजदूरी करने वाला सागर दिहाड़ी लगाने के लिए गया था। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वह वापिस पहुंचा तो नौ महीने का बच्चा और मां फंदे से लटके हुए थे। यह देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। उसने इस बारे में बगीचे के मालिक को सूचित किया और फंदे से दोनों को नीचे उतार दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना कोटखाई से टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। मृतक महिला की पहचान कमला और नवजात का नाम रोशन था।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments