Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsअति दर्दनाक : पानी के टैंक में डूबने से पांच वर्षीय मासूम...

अति दर्दनाक : पानी के टैंक में डूबने से पांच वर्षीय मासूम की मौत

- Advertisement -

दुखद खबर आपको बता दे की हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत जीहन पंचायत के बड़ेत्तर गांव में एक पांच वर्षीय बालक के पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई।
A five-year-old boy died due to drowning in a water tank in Badattar village of Jeehan Panchayat under Nadaun police station area of ​​Hamirpur district of Himachal Pradesh.

बच्चे की मौत से पंचायत में माहौल गमगीन हो गया है।

दर्दनाक हादसा : हिमाचल में कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत

सोमवार देर शाम बालक का शव घर के आंगन में बने पानी के टैंक से मिला है। पांच वर्षीय बालक सोमवार शाम के समय अपने तीन वर्षीय छोटे भाई के साथ आंगन में खेल रहा था। इसी दौरान वह पानी के भंडारण के लिए घर के आंगन में बने पानी के टैंक में गिर गया। आंगन में बने पानी के टैंक का ढक्कन अक्सर बंद रहता है।

लेकिन सोमवार को इस टैंक का ढक्कन किसने खोला, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। सोमवार शाम को बच्चे आंगन में खेल रहे थे। इसी दौरान पांच वर्षीय बच्चा गुम हो गया।

काॅलेज छात्र का फंदे से लटका मिला शव

जिसके बाद परिजनों की तरफ से बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया गया। कुछ समय बाद बालक का शव पानी के टैंक में पाया गया है, जिसे लोगों के सहयोग से बाहर निकाला गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। इस संबंध में थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि मामला दर्ज करके आगे छानबीन की जा रही है।

बड़ा हादसा : बस से भिड़ी कार, 5 युवकों की मौत

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments