Monday, May 6, 2024
HomeHimachal NewsJOA IT Paperleak : आरोपी महिला के बेटे ने 70.50 अंक लेकर...

JOA IT Paperleak : आरोपी महिला के बेटे ने 70.50 अंक लेकर हासिल की सुपरवाइजर की नौकरी

- Advertisement -

इस बक्त की Breaking News आपको बता दे की पैसे लेकर JOA IT का पेपर लीक करने वाली Himachal Pradesh Staff Selection Commission की आरोपी woman officer Uma Azad के बड़े बेटे Nitin Azad का चयन दस दिन पहले market supervisor के Post पर हुआ है।

आयोग ने पोस्ट कोड 977 के तहत Himachal Pradesh State Agricultural Marketing Board Supervisor के 12 पदों को भरने के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा का परिणाम 15 दिसंबर को घोषित किया है।

Nitin Azad का चयन बीते वर्ष Himachal Pradesh Agricultural Marketing Committee, Hamirpur में auctioneer के पद के लिए हुआ था। लेकिन यहां पर 3 महीने तक नौकरी की और उसके बाद नौकरी छोड़ दी।

इसके बाद एक बार फिर उसने कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से ही कृषि विपणन समिति के तहत भरे जाने वाले मार्केट सुपरवाइजर के पद के लिए आवेदन किया। यह परीक्षा भी कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से आयोजित हुई है और इस परीक्षा में महिला अधिकारी के बेटे ने 70.50 अंक हासिल किए।

फाइनल परीक्षा परिणाम घोषित होने पर एक बार फिर महिला अधिकारी के बेटे नितिन आजाद की नौकरी लग गई। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या महिला अधिकारी के बेटे को अपने आप पर इतना विश्वास था कि वह एक बार फिर परीक्षा को क्वालीफाई कर लेगा या फिर कोई गोलमाल है।

ऐसे में उन तमाम परीक्षाओं पर सवाल उठ सकते हैं जो महिला अधिकारी के कार्याकाल में आयोजित हुई हैं।

उधर, Dr. Jitendra Kanwar, Secretary, Staff Selection Commission ने माना कि बीते साल भी महिला कर्मचारी के बेटे का भर्ती में चयन हुआ था। जबकि इस बार 25 दिसंबर को होने वाली जेओए आईटी की परीक्षा के लिए छोटे बेटे ने आवेदन किया था।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments