Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal NewsHRTC बस में सफर कर रहे दिव्यांग से दुर्व्यवहार, धक्के देकर बाहर...

HRTC बस में सफर कर रहे दिव्यांग से दुर्व्यवहार, धक्के देकर बाहर निकाला

- Advertisement -

Karsog Mandi News : Himachal pradesh district Mandi के Karsog में HRTC bus में सफर कर रहे दिव्यांग के साथ misbehavior का मामला सामने आया है। यहां Karsog to Mandi जा रही बस के driver and conductor पर Mandi के Sakhowa के रहने वाले Divyang Khemchand को आधे रास्ते में धक्के मारकर बस से बाहर निकाले जाने का आरोप लगा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की Divyang Khemchand अपने भाई से मिलने Rampur गया था। जो घर वापस जाने के लिए Karsog bus stand से HRTC bus में सवार हुआ था, लेकिन सवारियां अधिक होने की वजह से खेम चंद को बैठने को सीट नहीं मिली।

यह भी पढ़े : HRTC बेड़े में 350 नई डीजल बसें और 11 नई वोल्वो जुड़ेंगी

दिव्यांग बस में खड़ा होकर सफर करने के लिए मजबूर था, ऐसे में उसने सनारली के समीप परिचालक से सीट दिलवाने का आग्रह किया, लेकिन परिचालक ने सीट देने की बजाय दिव्यांग को वर्कशॉप के नजदीक बस से धक्का देकर बाहर निकाल दिया।

घबराया हुआ था दिव्यांग, छुपने के लिए ढूंढ रहा था जगह : वर्कशॉप मालिक

आपको बता दे की प्रत्यक्षदर्शी वर्कशॉप के मालिक टेक चंद शर्मा ने बताया कि बस से बाहर निकाले जाने पर दिव्यांग काफी घबराया हुआ था और छुपने के लिए जगह की तलाश कर रहा था।

इस बारे में जब चालक से बात करने का प्रयास किया तो उसने वर्कशॉप मालिक पर भी रौब झाड़ दिया और दिव्यांग को रात के समय ठंड के मौसम में आधे रास्ते में छोड़कर बस को दौड़ा दिया।

यह भी पढ़े :  हिमाचल सरकारी स्कूलों के बच्चों को फ्री बैग देने पर रोक

वर्कशॉप मालिक सहारा देकर दिव्यांग युवक को दिव्यांग संघ के प्रदेश अध्यक्ष दयवंत कुमार के पास ले गया। जहां दिव्यांग के लिए रात को ठहराने की व्यवस्था की गई।

RM उमेश ठाकुर का कहना है

वहीं मामले में आरएम उमेश ठाकुर का कहना है कि दिव्यांग को बस से बाहर निकालने की शिकायत मिली है। इस पर चालक और परिचालक से तीन दिन में जवाब मांगा गया है।

यह भी पढ़े :  हादसा बड़ा दर्दनाक : अनियंत्रित होकर घर के आंगन में पलटी थार

अगर दुर्व्यवहार का आरोप सही साबित होता है तो चालक और परिचालक के खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दिव्यांग को दूसरी बस में घर भेज दिया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments