Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल के आउटसोर्स कर्मियों को विस्तार, स्वास्थ्य सचिव ने जारी किए निर्देश

हिमाचल के आउटसोर्स कर्मियों को विस्तार, स्वास्थ्य सचिव ने जारी किए निर्देश

- Advertisement -

Breaking News आपको बता दे की कोरोना काल के दौरान hospitals में outsourced पर रखे employees को सरकार ने सेवा विस्तार दे दिया है। विशेष सचिव (स्वास्थ्य) की ओर से मंगलवार को इस बाबत निर्देश जारी किए गए। outsourced में रखे यह employees पहले की तरह medical colleges and district hospitals में सेवाएं देंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की कोरोना महामारी के समय पूरे हिमाचल में 1,895 outsource employees की तैनाती की गई थी। outsource पर staff nurses, lab technicians, data entry operators, Covid testing and cleaning workers कोरोना वार्डों में अपनी सेवाएं दे रहे थे। बीते 31 दिसंबर को इनका सेवाकाल समाप्त हो गया था। कर्मियों का प्रतिनिधिमंडल स्वास्थ्य निदेशक से भी मिला था।

यह भी पढ़े : सुक्खू सरकार का तोहफा : खाते में आएंगे एक-एक हजार

बता दे की कर्मियों को आश्वासन दिया गया था कि उनकी पहले की तरह अस्पताल में सेवाएं जारी रखी जाएंगी। महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। हालांकि पहले के मुकाबले अस्पतालों में मरीज नहीं हैं। लेकिन कम स्टाफ होने के कारण इन कर्मियों की अन्य जगहों पर सेवाएं ली जा सकती है।

यह भी पढ़े : हिमाचल में मौसम का हाल ; अगले 4 दिन खराब रहेगा मौसम

Himachal Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu government के इस फैसले के बाद President of Himachal Pradesh Health Outsource Union Kamaljit Dogra ने इस फैसले पर सरकार का आभार जताया है। Media incharge Suresh Kumar, IGMC union chairman Sohan Lal, presidents Anita and Roop Singh, Indrajit, Suresh ने सरकार से मांग की है कि इन outsourced workers के लिए स्थायी नीति का प्रावधान किया जाए।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments