Friday, May 10, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़

हिमाचल में नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़

बड़ी खबर आपको बता दें हिमाचल शिमला के संजोली (Sanjauli Shimla Himachal) में नकली नोट बनाने वाले एक गिरोह का खुलासा हुआ है। हरियाणा की हिसार पुलिस (Hisar Police of Haryana) की टीम ने गुपचुप तरीके से गिरोह के एक सदस्य को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान हरियाणा पुलिस ने आरोपी के कमरे से लैपटॉप, प्रिंटर, मोबाइल फोन सहित कुछ नकली नोट भी बरामद किए हैं। इन्हें कब्जे में लेकर हिसार पुलिस की टीम अपने साथ ले गई है।

ताजा खबर है कि आरोपी की पहचान नवनीत निवासी गांव मुंदखर सुंदरनगर जिला मंडी (Mundkhar Sundernagar district Mandi) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी संजौली (Sanjauli Shimla) में किराए के कमरे में रह रहा था।

हिसार पुलिस ने इस मामले में कुछ दिन पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ करने के बाद हिसार पुलिस की टीम शिमला पहुंची और यहां से उसे गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने संजौली में किराए पर कमरा लिया था। मकान मालिक को उसने अपना नाम अबन बताया था। उसने कहा था कि वह छात्र है।

Breaking News : हिमाचल 16 हजार कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी (CLICK HERE)

सूचना के अनुसार कमरे में वह नकली नोट छापने का काम कर रहा था। गिरफ्तारी से पहले हरियाणा पुलिस की टीम ने शिमला पुलिस को सूचना दी। उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरू का कहना है कि हिसार पुलिस की टीम ने नकली नोट छापने के मामले में शिमला के संजोली (Sanjauli Shimla Himachal) में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसपी ने कहा कि हिसार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल सरकारी नौकरी: 10वीं और 8वीं पास के लिए हिमाचल में सरकारी नौकरी (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments